नक़्शे उपलब्ध कराने बाबत

लोक सुचना अधिकारी , नगर विकास न्यास , बीकानेर, राजस्थान.

पुरानी शिव बाडी रोड़, जो कि पटेल नगर चौराहे से शिव बाड़ी चौराहे तक है जिसके उत्तर में चाणक्य नगर है तथा दक्षिण में आंबेडकर कालोनी है.

१.       इस सड़क के दक्षिण की तरफ वाले सभी भूखंडों (प्लोट्स) में से कितनें भूखंडों के नगर विकास न्यास, बीकानेर द्वारा पट्टे जारी किये गए है .

२.       जिन भूखंडो के पट्टे जारी किये गए है उनके मालिकों के नाम उपलब्ध करावें .

३.       जिन भूखंडो के पट्टे जारी किये गए है उनके उन भूखंडों का नक्शा जिसमें चारों दिशाओं का माप, चारों दिशाओं की सही स्थिति तथा पुरानी शिव बाडी रोड़ से सही – सही स्थिति या दूरी सम्मिलित हो का प्रमाणित नक्शे उपलब्ध करावें .

4 Responses to नक़्शे उपलब्ध कराने बाबत

  1. Nawal Agrawal says:

    प्रिय आवेदनकर्ता,
    इन सभी चीज़ों की प्रामाणित प्रति माँगने से अच्छा है की इनके ऑफिस में जाकर निरिक्षण कर लिया जाए जिससे सरकारी साधन भी व्यर्थ ना हों और आपको जानकारी भी मिल जाए.कृपया आप इस वाक्ये पर अपनी राय कमेन्ट के रूप में पोस्ट करें.

    • ANIL KUMAR says:

      मान्यवर, नक्शे मिले तो ही काम बन सकता है. नक्शे ज्यादा नहीं है. सात या आठ ही हैं .

  2. Nawal Agrawal says:

    lagbhag kitne acres jameen ke nakshe chahte hain aap?

  3. ANIL KUMAR says:

    पुरानी शिव बाडी रोड़, जो कि पटेल नगर चौराहे से शिव बाड़ी चौराहे तक है जिसके दक्षिण में आंबेडकर कालोनी है. यह कालोनी आवासीय है पुरानी शिव बाडी रोड़ के दक्षिण में केवल मैन रोड़ पर, जो इस रोड़ पर खुलते है,पूरी रोड़ पर कुल लगभग २० प्लोट होंगे, जहा मकान बने हुए है, जिनमें से केवल सात या आठ प्लोट के ही नगर विकास न्यास, बीकानेर द्वारा पट्टे जारी किये गए होंगे. मुझे केवल इन सात या आठ प्लोट के नक्शे चाहिए. ये नक्शे दिलवा देवें तो मेहरबानी होगी. धन्यवाद.

Leave a Reply